WhatsApp Group से जुड़े
Join Now
Youtube channel से जुड़े Subscribe
Telegram Channel से जुड़े Join Now

 

Top 10 most searcheble person in India 2023

Spread the love

Top 10 most searcheble person in India 2023 / नमस्कार साथियों आज हम इस पोस्ट में जानेंगे भारत में 2023 में सबसे ज्यादा किन लोगों को सर्च किया गया था कियारा आडवाणी को उनकी फिल्म एम एस धोनी के लिए गुगल पर सर्वाधिक सर्च किया गया उनके प्रमुख कारण आपको बतायेंगे रोजाना अपनी मंडी के ताजा भाव, फसलों की तेजी मंदी रिपोर्ट मौसम पूर्वानुमान और देश विदेश की खबरें पाने के लिए गुगल पर सर्च जरूर करें 👉 Mandi Xpert

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

यह भी जाने 👉 तुलसी का पौधा सूखने पर करें ये उपाय और पौधे को बनाएं हरा भरा

आइए 2023 में भारत में सबसे अधिक खोजे गए शीर्ष 10 लोगों पर एक नज़र डालें:

1 – कियारा आडवाणी

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, जिन्होंने “एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी,” “शेरशाह,” और “सत्यप्रेम की कथा” जैसी फिल्मों में काम किया है, 2023 की शुरुआत में इंटरनेट पर छा गईं जब उन्होंने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी कर ली। . इंटरनेट पर कोई भी उनकी शादी के लहंगे, आभूषण, आयोजन स्थल और रिसेप्शन के बारे में बात कर सकता है।

2 – शुभमन गिल

भारत का यह युवा क्रिकेटर दुनिया का नंबर एक वनडे बल्लेबाज है। 2023 गिल के लिए काफी घटनापूर्ण वर्ष था, जिन्हें ‘क्रिकेट के राजकुमार’ के रूप में भी जाना जाता है। वह आईपीएल टीम गुजरात टाइटन्स के लिए खेलते हैं और लीग में साल के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने। उन्होंने फिल्म “स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द मल्टीवर्स” में भारतीय स्पाइडर-मैन को आवाज दी। गिल ने 2023 में अपना पहला वनडे पुरुष विश्व कप टूर्नामेंट भी खेला, जिसकी मेजबानी भारत में की गई थी।

3 👉 रचिन रवीन्द्र

रचिन रवींद्र एक भारतीय मूल के क्रिकेट खिलाड़ी हैं जो न्यूजीलैंड की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए खेलते हैं। रवींद्र ने भारत में आयोजित वनडे विश्व कप 2023 के साथ विश्व कप में पदार्पण किया। युवा क्रिकेटर टूर्नामेंट में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए इंटरनेट पर वायरल हो गया और कई क्रिकेट दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया। उन्होंने 25 साल के होने से पहले एक संस्करण में सर्वाधिक रन बनाकर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

4 – मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलते हैं और वह निस्संदेह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ और सबसे घातक तेज गेंदबाजों में से एक हैं। इस 33 वर्षीय तेज गेंदबाज ने 2023 विश्व कप में अपना दबदबा बनाया, 7 मैचों में 24 विकेट लिए और कई रिकॉर्ड बनाए। वह टूर्नामेंट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले और कुल मिलाकर तीसरे गेंदबाज बने; वह वनडे इतिहास में सर्वाधिक पांच विकेट लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज हैं; WC क्वालीफायर मैच में सात विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी बने।

5 – एल्विश यादव

एल्विश यादव एक भारतीय यूट्यूबर और गायक हैं, जो 2023 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की सूची में 5वें स्थान पर हैं। इस साल उन्हें सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस में वाइल्डकार्ड एंट्री मिली। यादव ने प्रतियोगिता में देर से प्रवेश किया, लेकिन वह सीज़न के विजेता के रूप में उभरे, जिससे उनकी लोकप्रियता बढ़ी।

6 👉 सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बॉलीवुड अभिनेता हैं जो “शेरशाह,” “स्टूडेंट ऑफ द ईयर,” “एक विलेन,” “हंसी तो फंसी” जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। मल्होत्रा ने फरवरी में एक भव्य समारोह में अभिनेत्री कियारा आडवाणी से शादी की। नवविवाहित जोड़ा महीनों तक इंटरनेट शहर में चर्चा का विषय बना रहा।

ग्वार का भाव 👉 गुजरात में गम पाउडर 11000 बिका / जानिए आज मंडियों में ग्वार के ताजा भाव

यह भी जाने 👉 नीम से जैविक कीटनाशक बनाने की विधि/ जानिए पूरी प्रक्रिया

यह भी जाने 👉 केजरीवाल तो छोड़िए किसी भी मुख्‍यमंत्री को गिरफ्तार करना नहीं होता आसान

7 – ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हैं। 2023 विश्व कप में, मैक्सवेल ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में दोहरा शतक बनाकर दिल जीता और रिकॉर्ड तोड़ दिए। उन्होंने न केवल एक हारा हुआ मैच जीतने के लिए बल्कि क्रिकेट के खेल के प्रति अपनी दृढ़ता और समर्पण के लिए भी इंटरनेट पर धूम मचा दी।

8 👉 डेविड बेकहम

डेविड बेकहम एक अंग्रेजी फुटबॉल या सॉकर खिलाड़ी हैं। बेकहम हाल ही में भारत दौरे पर थे और उन्हें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे विश्व कप फाइनल मैच में देखा गया था, जो मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ था। उन्हें बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए भी देखा गया था.

9 – सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव एक भारतीय बल्लेबाज हैं. स्काई आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और लीग में आठवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी शैली और कई चौके लगाने की क्षमता के कारण उन्हें मिस्टर 3600 कहा जाता है। उन्होंने 2023 टूर्नामेंट में अपना वनडे विश्व कप डेब्यू किया। सूर्या को ऑस्ट्रेलिया के साथ द्विपक्षीय श्रृंखला के लिए भारतीय T20 क्रिकेट टीम का कप्तान भी नामित किया गया था। उनकी कप्तानी और बल्लेबाजी ने भारत को जीत दिलाई और वह वर्तमान में दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज हैं।

10 – ट्रैविस हेड

ट्रैविस हेड एक सलामी बल्लेबाज हैं जो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए खेलते हैं। हेड ने 2023 विश्व कप में अपने शानदार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरीं। विश्व कप फाइनल में भारत के खिलाफ उनके 137 रनों के स्कोर के कारण ऑस्ट्रेलिया ने अपना छठा विश्व कप चैम्पियनशिप खिताब जीता।

Don`t copy text!