WhatsApp Group से जुड़े
Join Now
Youtube channel से जुड़े Subscribe
Telegram Channel से जुड़े Join Now

 

संगरिया में युवक की हत्या/ पुलिस ने 24 घण्टे में हत्यारों को गिरफ्तार किया, जाने पूरा मामला

Spread the love

संगरिया में युवक की हत्या / Police arrested the murderers of Sangriya youth within 24 hours, case of nearby village Jandwala : – संगरिया तहसील के जंडवाला सिखान गांव में एक युवक की लोहे के सरियों से पीट पीट कर हत्या कर दी गई और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। आइए जानते हैं पूरी घटना के बारे में।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

आज का मंडी भाव 👉 मंडी भाव 9 फरवरी 2024 / नरमा सरसों ग्वार मूंग चना मसूर जीरा जौ भाव

युवक के हत्यारों को पुलिस ने 24 घण्टे में किया गिरफ्तार,, निकटवर्ती गांव जंडवाला का मामला

संगरिया की आवाज
पुलिस थाना में देर रात को एक युवक की पीट पीट कर हत्या करने के आरोप में पांच जनों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है।शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया गया है।शुक्रवार को दोपहर बाद शव का संस्कार के वक्त जंडवाला सिखान में पुलिस थाना प्रभारी रामचंद्र मय जाब्ता के मौके पर रहे ।

रिपोर्ट के अनुसार कुलदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह जाति जटसिख निवासी वार्ड 3 जण्डवाला सिखान मेरा भाई सन्दीप सिंह दत्तक पुत्र मलकीत सिंह जाति जटसिख वार्ड 3 जण्डवाला सिंखान् गुरुवार सुबह करीब 11 बजे सोमा सिंह पुत्र नथा सिंह जाति जटसिख जण्डवाला सिखान अपने मोटरसाईकिल पर बैठाकर घर से जोहड़ के पास गया था।

यह भी जाने 👉 SBI Mutual Fund Scheme| 5 साल में 3 लाख के हुए 11 लाख रुपये, SIP डिटेल्स जानिए

इतने में जसकरण सिंह, बलकरण सिंह पुत्र शीतल सिंह व रमनदीप सिंह पुत्र जसकरण सिंह जाति जटसिख जण्डवाला सिंखान व हिम्मता सिंह पुत्र छिन्दा सिंह जटसिख साकिन रोही सन्तपुरा व जितेन्द्र सिंह उर्फ काका सिंह पुत्र शिवराज सिंह जाति जटसिख साकिन ढाणी चक 12 ए एमपी जण्डवाला सिखान ।

तहसील संगरिया ने भाई सन्दीप सिंह व सोमा सिंह को मोटरसाईकिल पर जाते हुए को अपनी कार से टक्कर मारकर गिरा दिया और कार से उतरकर लोहे की राड व लोहे की पाईपों से बुरी तरह मारपीट करने लगे ।

मौके पर शोर सुन कर प्रार्थी की मां कर्मजीत कौर आ गई जिसके सामने आरोपी सन्दीप सिंह व सोमा सिंह को लोहे की राड़, पाईपों में बुरी तरह से मारपीट कर रहे थें ।मौका पर बलवीर सिंह पुत्र खेता सिंह जाति जटसिख आ गया ।

कर्मजीत कौर के चिलाने पर सभी अपनी कार में सवार होकर भाग गए ।गांव का हरजिन्द्र सिंह पुत्र गुरदेव सिंह भी मौका पर आ गया जिसकी कार में सन्दीप सिंह को लेकर माँ संगरिया सरकारीअस्पताल में आई।

संगरिया अस्पताल में आने के बाद सन्दीप को डॉक्टरों ने गम्भीर चोटों के कारण हनुमानगढ़ रैफर कर दिया।फरियादी के अनुसार सुचना मिलने पर वह सगरिया अस्पताल पहुंचा। और अपने भाई को सन्दीप को देखा व घटना के बारे में आपनी माँ व भाई सन्दीप से पुछा ।

यह भी जाने 👉

बवासीर के रोगियों के लिए रामबाण है यह सब्जी , किसान भी खेती से हो रहे मालामाल

सन्दीप व मां ने बताया की जोहड़ के पास आरोपियों ने मोटरसाईकिल को अपनी कार से टक्कर मारकर मुझे व सोमा सिंह को नीचे गिरा दिया और मुझे व सोमा सिंह को जसकरण सिंह, बलकरण सिंह पुत्र शीतल सिंह व रमनदीप सिंह पुत्र जसकरण सिंह व हिम्मता सिंह पुत्र छिन्दा सिंह व जितेन्द्र सिंह उर्फ काका सिंह पुत्र शिवराज सिंह ने एक राय होकर हमें जान से मारने के लिए लोहे की राड़, व लोहे की पाईपों से चोटें मेरे व सोमा सिंह के कारित की है।

इस पर मैं अपने भाई सन्दीप को हनुमानगढ़ अस्पताल लेकर गया हालत गंभीर होने के कारण मेरे भाई सन्दीप को बीकानेर रैफर कर दिया मेरे भाई सन्दीप की स्थिति गम्भीर होने के कारण हम श्रीगंगानगर अस्पताल ले जा रहे थे कि श्रीगगानगर अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही मेरे भाई सन्दीप ने गम्भीर चोटों के कारण दम तोड दिया ।

सन्दीप का शव का आज पोसटमार्टम होगा वहीं घायल सोमा सिह हनुमानगढ़ टाउन अस्पताल में है।पुलिस ने धारा 302,323,341, 143 भादसे का अपराध घटित होना पाया जाने पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Don`t copy text!