WhatsApp Group से जुड़े
Join Now
Youtube channel से जुड़े Subscribe
Telegram Channel से जुड़े Join Now

 

बाड़मेर में सरकारी शिक्षक ने की हैवानियत की हद पार रेप करने के बाद की हत्या

Spread the love

बाड़मेर में सरकारी शिक्षक ने की हैवानियत की हद पार / Government teacher accused of rape-murder of minor student: Body of 11th class student found in stitches

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बाड़मेर में कांग्रेस एमएलए मेवाराम जैन का मामला अभी तक ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है एक सरकारी अध्यापक ने छात्र का रेप कर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी । यह दिल दहलाने वाली घटना बाड़मेर जिले में हुई आईए जानते हैं इस रिपोर्ट में पूरी जानकारी

आज का मंडी भाव 👉 मंडी भाव 22 जनवरी 2024 / नरमा कपास ग्वार सरसों चना मूंग मसूर गेहूं भाव

सरकारी टीचर पर नाबालिग स्टूडेंट के रेप-मर्डर का आरोप:11वीं की छात्रा का शव टांके में मिला; फोन पर कहा- नशे में अपराध हुआ

बाड़मेर में सरकारी स्कूल के टीचर पर 11वीं क्लास की छात्रा से रेप करने और मर्डर करने का आरोप लगा है। जिल के बाखासर थाना इलाके में रविवार को छात्रा का शव टांके (वाटर टैंक) में मिला था। रविवार को शव को सेड़वा हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया। सोमवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

चौहटन डीएसपी सुखराम विश्नोई ने बताया- नाबालिग स्कूली छात्रा के परिजनों ने छात्रा के टीचर प्रहलाद राम (30) पर रेप और मर्डर का आरोप लगाया है। बाखासर थाना इलाके के एक गांव में रहने वाले परिजन ने रिपोर्ट में बताया कि शनिवार को परिवार के लोग एक शादी कार्यक्रम में गए थे।

घर पर थे लड़की, छोटा भाई और दादी

पीछे से घर पर लड़की, उसका छोटा भाई और उसकी बुजुर्ग दादी घर पर थे। शनिवार टीचर प्रहलाद रात 12 बजे घर में घुस आया और छात्रा को डरा धमकाकर रेप किया। फिर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। लड़की ने विरोध किया तो मर्डर कर शव को खेत में बने टांके में डाल दिया।

पुलिस को दी रिपोर्ट में परिजनों ने बताया- टीचर प्रहलाद राम (30) पुत्र आम्बाराम हिंदी लेक्चरर था। स्कूल में पीड़िता के साथ बीते कुछ दिनों से वह अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ कर रहा था। अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाता था।

यह भी जाने 👇👇

नीम से जैविक कीटनाशक बनाने की विधि/ जानिए पूरी प्रक्रिया

सौ वर्षों 1923-2003 में इस दुनिया में क्या परिवर्तन हुए हैं/ जानिए हमारी रिपोर्ट

आरोपी टीचर प्रहलाद राम ने फोन पर अपना जुर्म कबूल किया।
समाज के लोगों ने समझाया था । एक ही समाज के होने के कारण समाज के वरिष्ठ लोगों से परिवार के लोगों ने शिकायत की। टीचर प्रहलाद को समझाया गया। लेकिन वह नहीं माना और बीते एक-दो दिन से लड़की को दोबारा परेशान कर रहा था। शनिवार को जब उसे पता लगा कि पूरा परिवार शादी में गया है तो वह रात 12 बजे छात्रा के घर में घुस गया। रविवार सुबह छात्रा की तलाश की तो छोटे भाई को शव टांके में मिला। भाई के चिल्लाने पर गांव के लोग आए और घर के आसपास जूतों के निशान देख टीचर प्रहलाद राम को फोन किया तो उसने कहा कि शराब नशे में उसने वारदात को अंजाम दिया।

माता पिता और परिवार के लोग शादी समारोह से लौटे तो लड़की का शव देख बिलख पड़े। परिजनों ने शव को टांके से निकालकर बाखासर पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर बाखासर पुलिस व चौहटन डीएसपी सुखराम विश्नोई मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सेड़वा हॉस्पिटल की मॉचुरी में रखवाया। पुलिस ने फिलहाल जांच शुरू कर दी है। मेडिकल बोर्ड से सोमवार को पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर उसी स्कूल में पढ़ाता है जिसमें छात्रा पढ़ रही थी। वारदात के बाद से टीचर फरार है। पुलिस ने पॉक्सो और मर्डर की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल घटना स्थल का जायजा लिया जा रहा है

Don`t copy text!