WhatsApp Group से जुड़े
Join Now
Youtube channel से जुड़े Subscribe
Telegram Channel से जुड़े Join Now

 

बीकानेर डबल मर्डर केस/ भादरा के युवक युवती की कार में मिली लाश

Spread the love

बीकानेर डबल मर्डर केस / Bikaner double murder case/dead body of young man and woman found in the car of Bhadra : – बीकानेर से सामने आई हैरान करने वाली घटना जहां एक युवक युवती की लाश गाड़ी में मिली। आइए जानते हैं घटना की पूरी जानकारी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मौसम पूर्वानुमान 👉 मौसम की जानकारी 3-6 फरवरी 2024 / आगामी तीन दिनों में बारिश आंधी ओलावृष्टि की चेतावनी

फॉर्च्यूनर में मिली भादरा के युवक युवती की लाश

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में सड़क किनारे खड़ी फॉर्च्यूनर कार में एक युवक और युवती का शव मिला है। कार हरियाणा नंबर की है और गुड़गांव में रजिस्टर्ड है। पुलिस ने गाड़ी के शीशे तोड़कर युवक-युवती को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया है। दोनों मृतक भादरा (हनुमानगढ़) के बताए जा रहे हैं। इनमें लड़की का नाम प्रियंका प्रताप सिंह निनान और लड़के का नाम संदीप पालाराम महरिया निवासी साहुवाला भादरा है।

श्रीडूंगरगढ़ में ये कार तौलियासर मंदिर से पहले कांकड़ भैरुजी मंदिर के पास खड़ी थी। काफी समय से खड़ी गाड़ी को राहगीरों ने संभाला तो इसमें एक युवक और युवती को देखा गया। दोनों में कोई हरकत नहीं होने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को हिलाया-डुलाया लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। इस पर कार के शीशे तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया। दोनों बेहोश स्थिति में थे तो इन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

संदीप कुमार के नाम से रजिस्टर्ड

इंटरनेट पर कुछ सोशल साइट्स पर इन नंबर को चैक करने पर गुड़गांव में संदीप कुमार के नाम से रजिस्टर्ड बताई जा रही है। हालांकि अब तक पुलिस ने कार मालिक या मृतकों के बारे में कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी है। ये दोनों भादरा से यहां क्यों आए? और इनकीमौत कैसे हुई? इसका पता लगाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस परिजनों से बातचीत कर रही है।

यह भी जाने 👉 SBI Mutual Fund Scheme| 5 साल में 3 लाख के हुए 11 लाख रुपये, SIP डिटेल्स जानिए

एक का आधार कार्ड मिला

पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि पुलिस को कार की छानबीन में एक आधार कार्ड मिला है। जिसके आधार पर परिजनों से बातचीत की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान कर ली है।

रिश्ते में साली-बहनोई

बताया जा रहा कि संदीप और प्रियंका दोनों रिश्ते में साली व बहनोई है। संदीप विवाहित है और प्रियंका उसके मामा ससुर की बेटी है। प्रियंका कृषि पर्यवेक्षक का एग्जाम देने के लिए निकली थी। दोनों यहां कैसे पहुंचे? इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। दोनों की मौत का कारण भी स्पष्ट नहीं हुआ है

Don`t copy text!